क्या जॉन सीना मैच में बड़ी हार मिलने की वजह से छोडनेवाले है WWE ?

image credit : wwe.com

क्या जॉन सीना मैच में बड़ी हार मिलने की वजह से छोडनेवाले है WWE? : जॉन सीना और रोमन रेंस में सबसे बडा ‘No Mercy’ मैच स्टेपल्स सेंटर हुआ. इसमें रोमन रेंज ने जॉन सीना को बुरी तरह से हराया है. जॉन सीना ने भी इस मैच में रोमन रिंग्स को काटे की टक्कर देदी लेकिन उसके सामने जॉन सीना टिक नहीं पाया. इस मैच के बाद जॉन सीना ‘WWE’ छोड़नेवाले है ऐसे सभी जगह बोला जा रहा है.

हाल ही में  जॉन सीना ‘रॉक टॉक शो’ में दिखाई दिया था.उस शो के होस्टने कुछ प्रश्न जॉन सीना को पूछे और उसके जवाब सीना ने इस तरह से दिए की उसके ‘WWE’ के भविष्य के बारे में बड़ा प्रश्न खड़ा हुआ है. उसने कहा की, ये मैच ख़तम हो जाने के बाद खान्दोपर का बोझ हल्का हुआ है. इतना ही नहीं बल्कि जॉन सीना ने अपने twitter पर twitt किया है और उसमे सिर्फ ‘Thank you’ लिखा है. इस twitt का लोगोंने अलग अर्थ निकलना शुरू किया है. कोई बोल रहा है की जॉन सीना ने Retirement ली है तो लोई बोल रहा है जॉन सीना फिल्मो में काम कर रहा है.

जॉन सीना ने टॉक शो में आगे कहा की मै 40 साल का हूँ और 15 साल से WWE में खेल रहा हूँ. इन सालों में मैंने काफी अनुभव लिया है. मुझे मालूम नहीं की मैं और कितने साल ‘WWE’ में खेल सकता हूँ.

लेकिन सभी चाहनेवालो को ऐसा ही लगता है की जॉन सीना ने ‘WWE’ नहीं छोड़ा है.

One thought on “क्या जॉन सीना मैच में बड़ी हार मिलने की वजह से छोडनेवाले है WWE ?”

  1. ANAND says:

    We can’t see WWE without john cena.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: