jai lava kusa collections on Box Office in Hindi

jai lava kusa collections on Box Office in Hindi: साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार JR.NTR याने की ‘N. T. Rama rao jr’. की की नई फिल्म “jai lava kusa” 21 सितम्बर को वर्ल्डवाइड रिलीज़ हुई. और इस फिल्म ने सिर्फ 6 दिन में ही हंगामा मचाया है ये फ़िल्म, Rs 100 crore club Films, में शामिल हुई है. JR.NTR के चाहकों ने इस फिल्म को सर पर ले लिया है. काफी लोगोंने ‘jai lava kusa collections on Box Office in Hindi” ये वर्ड गूगल पर सर्च किया है. तो हमने सोचा की आपके लिए इस फिल्म के ऊपर आर्टिकल बनाया जाए.

jai lava kusa budget

JR.NTR के इस फिल्म का बजट तक़रीबन 75 करोड़ रुपये है.

Jai Lava Kusa Cast

इस फिल्म की स्टारकास्ट अच्छी है. इस फिल्म में bollywood actor रोनित रॉय भी नजर आयेंगे.

Jr NTR,

Nivedha Thomas,

Raashi Khanna,

Ronit Roy,

Nanditha Raj.

Jai Lava Kusa Director

इस फिल्म के डायरेक्टर KS Ravindra है.

jai lava kusa business

पहले ही दिन इस फ़िल्म को बंपर ओपनिंग मिली. इसे 4000 स्क्रीन्स मिली और शनिवार को इस फिल्म ने 50 करोड़ रूपये कमाए है. इस फिल्म ने सिर्फ 6 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाए. साउथ इंडियन फिल्म को अच्छे दिन आये है. बॉक्स ऑफिस पर आनेवाली हर एक फिल्म प्रॉफिट में है. लेकिन बाहुबली के बाद jai Lava Kusa ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा कलेक्शन कर रही है. 25 सितम्बर, सोमवार को Jai lava kusa की पूरी टीम ने हैदराबाद में सक्सेस पार्टी की. Jr NTR की पिछली फिल्म जनता गराज भी काफी पोपुलर हुई थी इस फिल्म ने 140 करोड़ का बिज़नस किया था.

यह भी पढ़ें : Haseena parkar movie Review in Hindi-हसीना पारकर मूवी रिव्यु

Jai Lava Kusa film को अभी कलेक्शन करना काफी टफ होनेवाला है क्यों की 27 सितम्बर को दुसरे सुपरस्टार महेशबाबू की Spyder movie, रिलीज़ होनेवाली.  Spyder film अगर बॉक्स ऑफिस पर हित होती है, तो jai lava kusa के इस घोडदौड को ब्रेक लगनेवाला है और महेशबाबू का जलवा काम नहीं कर गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं होती तो, Jr.NTR की Jai Lava Kusa और भी अच्छी कमाई करनेवाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: