Jio phone दिखाया था अलग मिल रहा है अलग-original jio phone

Jio phone दिखाया था अलग मिल रहा है अलग: दोस्तों jio phones की delivery शुरू हो गयी है. दिवाली ख़त्म होने से पहले 60 लाख लोगों को jio phone deliver हो जायेगा. लेकिन jio ने जो phone अपने launch event में दिखाया था, वो jio phone customers को नहीं जिया जा रहा. अलग ही model customers को दिये जा रहा है. इस post में मैं आपको original reliance 4g mobile phone दिखानेवाला हूँ.

Reliance jio handset

हमने jio phone online booking करते समय जो model देखा था. वो Beta testing model था. सभी को वो phone काफी पसंद आया था. परंतू जब customers के हाथ में जो jio phone मिला वो बिलकुल ही अलग है. इसकी वजह से काफि सारे ग्राहक नाराज हुए है. हलाकि उस jio phone में और custmers के हाथ में मिले jio phone के software और features में कोई भी बदलाव नहीं सा है. लेकिन दिखने में वो phone ज्यादा square और flat है और हाथ में आया हुआ phone round shape है. यह phone flat नहीं है. आगे मैं आपको दिखता हूँ, की दोनों phone के दिखने में क्या diffrence है. 

Original jio phone vs Beta testing jio phone

अब मैं दिखानेवाले images में आप समझ जायेंगे की jio phone के model का difference

Beta testing jio phone

ऊपर की jio phone की image में आप देख सकते है को phone थोडा सा slim और flat दिखाई दे रहा है. यह phone दिखने में काफी attractive लगता है.  इस model को देख कर ही 60 लाख लोगोंने online booking किया था. लेकिन जब phone की delivery मिली तो कोई अलग ही phone हात में मिला. अब अगली video में customers को मिलनेवाला jio phone को देखते है.

original reliance 4g mobile phone

आप के हाथ में जो jio phone मिलनेवाला है वो यही है. आप ऊपर दिये हुए phone के image में देख सकते है. इस jio mobile का model no. है F90M है जो phone है वो काफी chunky दिख रहा है. यह phone flat नहीं है. buttons भी काफी अलग दिख रहे है. इस jio phone से beta testing वाला jio phone काफी शानदार और slim लगता है. आपको अभी पता चल गया होगा की दोनों phone के दिखने में बड़ा अंतर है.

आपको इस दो jio phone के model के बदलाव के बारें में क्या राय है comment box में जरुर लिखे.

Post Author: admin

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

1 thought on “Jio phone दिखाया था अलग मिल रहा है अलग-original jio phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *