Amazon Daily Quiz Answers

Hindilinks4u – Download New Hindi Movie Online

Hindilinks4u 2019: क्या आप Hindi movie online देखना या download करना पसंद है? तो आपको hindilinks, hindilinks4u net या hindilinks4u Website के बारे मे जरूर पता होगा। अगर आपको hindilinks4u.to के बारे मे पता नहीं है तो इस article मे सब जानकारी share करनेवाला हूँ। उससे पहले आपको शॉर्ट मे बता दु की hindilinks4u ये website Hollywood, Bollywood, Kannada, Tamil, Telugu तथा अन्य भाषा की movie को गैर कानूनी तरीकों से downloading या streaming के लिए publically कर देते है।

कुछ सालों पहले हमें कोई movie watch करनी हो तो हम VHS, CD या DVD को खरीदते थे। 90s के दशक मे VHS काफी popular थी। नए picture को देखने के लिए VHS और VCR भाड़े पे लेना पड़ता था। बाद मे CD और DVD बाजार मे मिलने लगी। उस जमाने से movies की piracy होती चली आ रही है।

अगर आप इंटरनेट का उपयोग करते है तो आपका ज्यादा समय Latest Bollywood movie download करने के लिए बीतता है। भारत में काफी सारी ऐसी साइट्स है जो piracy movies को upload करती है उसमे Hindilinks4u.to ये वेबसाइट कुछ सालों से काफी मशहर हो रही है।

भारत मे इंटरनेट के उपयोग को बढ़ावा मिलने के बाद मनोरंजन के संसाधन काफी बढ़े है। बहुत सी apps कुछ मासिक फी लेकर legal way से Hindi movie online दिखाते है और उसे download करने का option भी देते है। लेकीन लोग इंटरनेट के माध्यम से paid service लेने के बजाए फ्री मे मनोरंजन देखना पसंद करते है।

search engine की माध्यम से मिली जानकारी के मुताबिक full hd 1080p Hollywood movies free download in Hindi, Hollywood movies free download in Hindi dubbed hd for pc, Telugu movies download, hevc movies download, ऐसे शब्दों को लाखो बार सर्च किया जाता है। इससे ही हमे पता चलता है की free Bollywood movies download करने के लिए कितने लोग internet का उपयोग करते है।

पूरे विश्व मे pirated movies download करना और download movies को share करना गैर कानूनी माना जाता है। फिर भी Hindilinks4u, tamilrockers, movierulz जैसी वैबसाइट बनाई जाती है।

आइए जानते है Hindilinks4u के वैबसाइट के बारे मे।

Hindilinks4u की जानकारी

Movies & Video Content

इस वेबसाइट पर आपको Latest Hindi Full Movies Online Free, Dubbed in Hindi Movies, Indian Documentaries, TV Shows and Awards के pirated videos stream और download करने के लिए मिलते है.

Website Design

pirated movies की websites कुछ दिनो के अंदर काफी popular होती है इस लिए लोग ऐसी websites बनाते है। Hindilinks4u.to को भी new movies download & live Streaming करने के लिए ही बनाई गयी थी। ये साइट देखते ही देखते आग जैसी फैल गयी क्यूकी इसका डिज़ाइन काफी simple है।

full hd 720P से 1080p Hollywood, telugu movies download करने के लिए इसमे options दिये है। आप अपनी मर्जी से resolution को चुन सकते है। Cinemas की category काफी simple बनाई है इसमे shorting का option भी दिया है। इस वजह से user date, title, views, language की हिसाब से movies short कर सकते है। search बार मे movie को नाम से search करके उसे देखा जा सकता है। movies की category काफी आसान बनाई है, right side के bar मे actors, साल, विषय के अनुसार categories बनाई है इसमे कोनसे category मे कितने movies uploaded है ये भी जानकारी नंबरों के साथ दी है।

hindilinks4u downloader

इस website ने movies को download करने के लिए downloader की सेवा भी दी हुई है। इसकी माध्यम से users pc पर उसकी मदद से quickly movie को download कर सकते है।

hindilinks4u app

इन दिनो इंटरनेट को 75% से ज्यादा लोग mobile की माध्यम से चला रहे है। इनमे android users की संख्या काफी ज्यादा है। इसी को डायएन मे रखते हुए owners ने hindilinks4u apk बनाकर सभी के लिए ये app install करने के लिए आमंत्रित किया है। इसकी मदद से users फोन मे ही मूवी को stream कर सकते है।

उसी के साथ कंप्यूटर उपयोगकर्ता hindilinks4u app for pc का उपयोग लेटेस्ट हिंदी मूवी डाउनलोड करने के लिए  कर सकते है.

Hindilinks4u not opening

कुछ दिनो से piracy websites की वजह से Bollywood तथा अन्य भाषाओं की फिल्म इंडस्ट्री को काफी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है इस वजह से piracy websites के खिलाफ कानूनी कार्यवाही हो रही है इसी वजह से Hindilinks4u not opening का issue आ यहा है।

website को permanently बंद किया गया है। लेकिन user के लिए ऐसी website अलग अलग domains बनाकर movies upload करते रहते है।

आप ऐसी websites को VPN की मदद से open करके Hindi movie online stream कर सकते है। लेकिन piracy करना एक बड़ा जुर्म होता है इसलिए हम आपको ऐसा करने की सलाह नहीं देते है। आपको movies हमेशा सही तरीकों से ही देखना चाहिए न की गैर कानूनी ढंग से।अगर आप piracy को बढ़ावा देते है तो आपको कड़ी से कड़ी सजा हो सकती है।

हमारी सलाह –

ध्यान दे की हम आपको गैर क़ानूनी तरीकों से Hindilinks4u के या किसी भी अन्य ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करनेवाले वेबसाइट से दूर रहने की सलाह देते है. भारत सरकार हमेशा ऑनलाइन गतिविधियों को जांचती है जिससे आपको कभी भी पुलिस का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए हमेशा movies को क़ानूनी तरीकों से ही देखा करे.

उदाहरण के तौर पे बताए तो,

tamilrockers नाम के वेबसाइट पर ये फिल्म लीक हुई है. इस वजह से वेबसाइट की owners को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

DISCLAIMER – 

Original Video और audio की piracy करना भारतीय कानून Copyright Act, 1957 के तहत दंडनीय अपराध है. इससे piracy करनेवाले शख्स को कड़ी सजा  हो सकती है. इसलिए हमेशा फिल्म तथा वीडियो और ऑडियो कंटेंट देखने के लिए हमेशा लीगल तरीकों का इस्तेमाल करे.

Tophunt.IN किसी भी प्रकार की piracy को विरोध करता है. ऊपर लिखा गया article सिर्फ आपको जानकारी देने के उद्देश्य से और गैर क़ानूनी गतविधियों के विषय के बारे में बताने के लिए लिखा गया है.

by Team Tophunt

Leave a Comment