Airtel customer care No on Google Assistant in Hindi

Airtel customer care No on Google Assistant in Hindi – आप इस कंपनी का सिमकार्ड इस्तेमाल कर रहे है तो आपके लिए एक नयी सर्विस जारी की है. अब आपके airtel number का data usage, balance और bill payment की जानकारी पाने के लिए आपको Airtel customer care No पर कॉल करने की कोई जरुरत नहीं है. आप ok google बोलकर आपके समस्या का समाधान पा सकते है.

Airtel ने अपने customers को आसानी हो इसलिए google assistant के साथ tie up कर के काफी अच्छी खबर अपने ग्राहकों को दी है. अगर आप bharti airtel के ग्राहक हो और google assistant की मदद से Airtel customer care No पर कॉल किये बिना खुद के problem का solution  कैसे पते है इसकी जानकारी कहते हो तो इस पोस्ट को आखिर तक पढ़ें.

Airtel customer care No on Google Assistant in Hindi

ग्राहक Airtel customer care से संपर्क करने के लिए उनके toll free no पर बार बार कॉल करना पड़ता है या फिर आपको और कुछ जानकारी चाहिए जैसे की आपका data pack, validity और offers जानना चाहते है तो 121 पर कॉल करना पड़ता है. लेकिन Airtel ने AI service की और कदम उठाते हुए google assistant के साथ partnership कर के ग्राहकों का service support अच्छा करने की कोशिश की है.

फिलहाल ये service पर कंपनी का पूरा काम नहीं हुआ है वो आपको आपके फ़ोन का बैलेंस, offer बताता है लेकिन data usage और bill payment जैसे questions का answer नहीं देता है. जल्द ही company पूरी तैयारी कर के ok google पर अपनी service support को अच्छा बनाएगी.

एयरटेल का सर्विस सपोर्ट गूगल असिस्टंट पर कैसे शुरू करे?

दोस्तों Airtel service support को google assistant पर शुरू करने के लिए आपको पहले कुछ स्टेप्स फॉलो करने पड़ेंगे उसके बाद आप OK google कह कर airtel customer support से questions कर सकते है.

स्टेप 1:  Android Phone का home button दबाये और Hey Airtel कह के आपका नंबर गूगल असिस्टेंट को कनेक्ट करे.

स्टेप 2: मोबाइल नंबर कनेक्ट  आप ओके गूगल कहकर hey airtel  कहे और आपका जो भी question है वो असिस्टेंट को पूछे जैसे की Account Balance, Data Usage, Top Up, Best Offers. ये सारी कमांड का इस्तेमाल आपक वह कर सकते है.

आखरी शब्द: 

AI Base customer support देनेवाली airtel पहली company बन गयी है और आगे चल के इसमें और तरक्की होगी। गरकों को अब Airtel customer care No पर कॉल कर के अपना समय नहीं गवाना है. simply OK Google कह कर समस्या को हल कर सकते है.

दोस्तों उम्मीद करता हु की आजका ये आर्टिकल ” Airtel customer care No on Google Assistant in Hindi ” हेल्प फूल लगा होगा और आपको इससे अच्छी जानकारी मिली होगी। आगे चल के ऐसे हो बेहतरीन आर्टिकल्स पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक कर सकते है ट्विटर पेज फॉलो कर सकते है और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते है.

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star

Leave a Comment

%d bloggers like this: