Flipkart Plus in Hindi | Flipkart Plus Kya Hai

Flipkart Plus in Hindi|Flipkart Plus Kya Hai: दोस्तों आपका Tophunt पर बहुत बहुत स्वागत है. आज मैं आपको details में Flipkart Plus Kya hai (What is Flipkart Plus in Hindi) ये बताने वाला हूं. आजकल मार्केट में हर एक क्षेत्र की company अपने प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देने के लिए उससे बेहतर Product & service देने के कोशिश करती है. आपने Flipkart Plus के बारे में हाल ही में सुना होगा. Amazon को टक्कर देने के लिए Flipkart ने Plus ये नई service launch की है. चलिए Flipkart Plus details में जान लेते है.

Flipkart Plus in Hindi | Flipkart Plus Kya Hai

Flipkart Plus to launch on 15 August

Amazon Prime को टक्कर देने के लिए Flipkart जल्द ही Flipkart Plus नाम से Loyalty Program service शुरू करनेवाला है. जिस तरह से Amazon के prime में users को खास offers और सुविधा मिलती है उसी तरह से Flipkart के plus service में भी खास offers users को मिलेंगे. ये नयी service 15 अगस्त 2018 से शुरू होनेवाली है. Flipkart Plus के लिए users कितने रूपये देने पड़ेंगे?, इसमें क्या क्या खास service मिलेंगी इसकी पूरी जानकारी आगे मैं आपको देनेवाला हूँ. 

Flipkart Plus in Hindi | Flipkart Plus Kya Hai

दोस्तों Flipkart plus kya hai? (Flipkart Plus in Hindi) इसे आसान भाषा में समझाए तो ये एक ऐसा program है जिसकी वजह से फ्लिप्कार्ट के customers को काफी बेहतरीन service और attractive offer मिलेंगी. Amazon prime जैसे ही flipkart की ये नयी plus service होगी.

भारत की दूसरी सबसे बड़ी E-Commerce company Flipkart खुद का plus ये program 15 अगस्त से launch करनेवाला है. इस नए loyalty program के तहत ग्राहकों को Free home delivery, Big Billion Day जैसे Sale में सबसे पहले products खरीदने का मौका और fast shipping facility Flipkart plus users को मिलेगी. amazon के prime service को कड़ी टक्कर देने के लिए Flipkart ने ये कदम उठाया है.  Prime में भी यह सब facility’s दी जाती है.

Flipkart Plus Full Details

Flipkart के Plus users को हर बार कोई product खरीदी करने पर Plus coins दिए जायेंगे. ये Plus coins एक प्रकार की Digital currency है और उस currency को users zomato, Hotstar make my trip, Book my show और cafe coffee day पर use कर सकते है. Flipkart Plus में शामिल होने के लिए Amazon Prime जैसे कोई भी subscription fee नहीं देनी पड़ती. Amazon Prime के subscription के लिए हर साल के लिए 999 रूपये देने पड़ते है.

Read Also: Musically App Kaise Use Kare | How To Use Musically App in Hindi

Read Also: Patanjali Sim Card Details, Price, Launch Date, 4G Plan in Hindi

Read Also: Paytm Account Delete Kaise Kare Hindi #DeletePaytm

Flipkart ने कहा है की Plus customers जैसे जैसे plus coins मिलेंगे वैसे वैसे Rewards unlock होंगे. ये loyalty programme customers के लिए काफी फ़ायदेमंद साबित होगा. Flipkart के इस नए free service की वजह से amazon के prime service पर काफी बड़ा प्रभाव पद सकता है क्यों की plus बिलकुल ही free में दिया जायेगा.

दोस्तों उम्मीद करता है की आजके ” Flipkart Plus in Hindi|Flipkart Plus Kya Hai ” इस आर्टिकल में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर ज़रुर लाइक करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

 

Ajinkya S

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

Leave a Reply

Close Menu
%d bloggers like this: