Golmaal 4 3rd Day Box Office Collection in Hindi

Golmaal 4 3rd Day Box Office Collection: Hello, दोस्तों आज मैं आपको बतानेवाला हूँ रोहित शेट्टी की फिल्म Golmaal 4 का तीसरे दिन का Box office collection कितना हुआ है. साथ में ही film के कुछ interesting facts भी आपको बताऊंगा.


Golmaal 4 3rd Day Box Office Collection


Golmaal 4 Film Story

यह फिल्म एक मजेदार फिल्म है. इसमें दो gangs दिखाई है जो बचपन से एक दुसरे से लढाई करते रहते है.और केसे बड़े होते ही एक दुसरे को खलीज करते है. यह film रोमांचक, साहसी और हसी मजाक वाली है. golmaal हमें शुरू से लेकर ख़त्म होने तक बांध कर रखने में कामयाब होती है. पूरी team ने comedy का लाजवाब प्रदर्शन किया है. यह एक ऐसी फिल्म है जो हर एक को हंसी, रोना और जीवन कितना सुंदर है यह समझाती है.

Golmaal 4 3rd Day Box Office Collection

ये भी पढ़ें: Upcoming Bollywood movies in November 2017

ये भी पढ़ें: Jai lava kusa collections on Box Office in Hindi

ये भी पढ़ें: Haseena parkar movie Review in Hindi

Golmaal 4 Box Office Collection

गोपाल , माधव , लकी और लक्ष्मण के किरदार पिछले 11 साल से दर्शकों के मनोरंजन के लिए गोलमाल करते रहे है. इस बार Golmaal 4 में यही किरदार धूम मचा रहे है. रोहित शेट्टी ने दिवाली में दर्शाकोको इस फिल्म का तोहफा दिया है. यह तोहफा दर्शको को इतना पसंद आया है की दर्शाकोने भी उन्हें बड़े आकड़ो के साथ return gift दिया है. film ने पहले ही दिन धूम मचाते हुए collection का सारा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. पहले ही दिन 30 करोड़ 14 लाख रूपये की कमाई की है. इस फिल्म के साथ Aamir Khan की secrete superstar यह Film release हुई थी. लेकिन Golmaal 4 ने उसे काफी पीछे छोड़ा है. Golmaal 4 की 1st और 2nd day box office collection 85.6 Crores और 1st day से 3rd Day Box Office Collection की total देखें तो 91.3 Crores की कमाई की है. ये फिल्म 2017 की सबसे blockbuster फिल्म साबित हुई है. Baahubali के बाद सबसे ज्यादा opening पानेवाली यह पहली फिल्म है. 100 crore के club में Golmaal 4 आसानीसे पोहोच गयी है. ऐसे ही business करते हुए ये film 200 crore club आसानीसे पोहोच जाएगी.

Leave a Comment

%d bloggers like this: