Haseena parkar movie Review in Hindi-हसीना पारकर मूवी रिव्यु

डायरेक्टर: अपूर्वा लखिया

कास्टिंग : श्रद्धा कपूर, सिद्धांत कपूर, अंकुर भाटिया, सुनील उपाध्याय

बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड का डॉन दाउद इब्राहिम जीवन के ऊपर कई फिल्में बन चुकी लेकिन डायरेक्टर अपूर्व लखिया ने दाउद इब्राहीम की बहन ‘हसीना पारकार’ के जीवन पर फिल्म बनाने का फैसला किया था और हसीना पारकर ये फिल्म 23 सितम्बर 2017 को रिलीज हो गई है. मेरे हिसाब से ये फिल्म देखते वक्त ऐसे लगता है की आखिर क्यों हमने ये फिल्म देखने का फैसला लिया. ये फिल्म पूरी तरहसे ‘Haseena Parker’ के नजरिए से बनाई गई है.

Also Read : ‘Baadshaho’ box office collection Day 2

Also Read : Poster Boys Movie Review

Haseena Parkar Review:

इस फिल्म में कोर्ट रूम में इस बात पर बहस दिखाई गई है कि क्या भाई दाउद इब्राहीम के नाम का हसीना पारकर ने गलत इस्तमाल किया या नहीं? लेकिन पूरी फिल्म के जरिए दर्शकों को ये बताया जाता है कि ‘नहीं’. सत्य घटना पर आधारित फिल्मोमें दूसरी बाजु दिखाना जरुरी है. फिल्म में दिखाए गए कोर्ट की बहस को दर्शक बर्दाश्त नहीं कर सकते. इस फिल्म में पुलिस को विलेन दिखाया गया है. और ऐसे फिल्माया है की पुलिस हसीना पारकर पर जुल्म करती है. हलाकि वास्तव में ऐसा हुआ या नहीं मालूम नहीं लेकिन डायरेक्टर अपूर्व लखिया पुलिस की दूसरी बाजू दिखाते तो शायद फिल्म में जान आती. 

‘Haseena Parker’ एक ऐसी मूवी है जिसे देखते वक्त ऐसे लगता है हम हसीना की जिंदगी को समझने के कोशिश में है लेकिन लास्ट में आपको बेवकूफ बनानेवाला ड्रामा मिलता है जो हमें हजम नहीं होता. 

Acting

हसीना पारकर की भूमिका श्रद्धा कपूर ने बड़े ठीक तरीकेसे निभाई है लेकिन श्रद्धा के भाई सिद्धान्त कपूर ने दाउद के भूमिका को न्याय देने में चुक गये हे. हसीना के पति की भूमिका अंकुर भाटिया ने की है और अंकुर भाटिया ने अपना काम अच्छी तरीकेसे निभाया है.

Conclution

अगर आप बायोपिक देखने के और अंडरवर्ल्ड को जानने के शौक़ीन है तो ये मूवी अपने रिस्क पे देखे.और जो entertainment के लिए मूवी देखना चाहते है उनके लिए घरपर सुर्यवंशम देखना ठीक रहेगा.

Ajinkya S

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

Leave a Reply

Close Menu
%d bloggers like this: