jio juice apk: Charge Your Phone Wirelessly With Jio 4G-True?

jio juice apk: Charge Your Phone Wirelessly With Jio 4G-True?: नमस्कार, आपका बहुत स्वागत है Tophunt के नए पोस्ट में. दोस्तों हालही में आपने सुना होगा की Reliance Jio नयी technology launch करने जा रहा है. इस technology की बदौलत jio 4G users अपने smartphone को sim की मदद से wirelessly charge कर पाएंगे. कंपनी ने उसे जिओ जूस नाम दिया है. इसी को ध्यान में रखते हुए आज का हमारा विषय Jio के Jio Juice App और wireless charging technology के बारे में है. आप jio juice beta के बारें पूरी जानकारी चाहते है तो इस पोस्ट को जरुर पढ़ें.

jio juice apk

What is jio juice apk? – जिओ जूस क्या है?

आपने jio के ऑफिशिअल instagram और twitter पर देखा होगा की कंपनी एक नया app और technology launch करेगी जिसके मदद से smartphone users Jio 4G SIM का इस्तेमाल करके अपने battery को 4G Network की waves से charge कर पाएंगे. याने की आपको phone charge करने के लिए किसी भी प्रकार के charger की जरुरत नहीं पड़ेगी सिर्फ jio sim डालना है और jio juice apk download करके फ़ोन को charge करना है. Rjio ने एक विडियो जरी करते हुए बताया है की ये जो jio juice technology है वो magnetic waves की मदद से 4G range को electricity में convert करेगा और आपके फ़ोन को चार्ज करते रहेगा.

Read Also: Jio prime membership renewal – Free For 3 Months after 31 march 2018

jio juice: Real or Fake?

दोस्तों Reliance Jio ने जैसे ही jio juice के बारे में शेयर किया तब से लोगों के में में कुतूहल जागने लगा की ये क्या होगा. काफी सारे लोग गूगल पर jio juice apk, jio juice app. jio juice sim इस तरह के words सर्च करने लगे है. लेकिन 1 अप्रेल को jio ने शाम को एक tweet करते हुए कहा है की आपको अप्रैल फूल बनाया गया है. jio juice beta जैसा न तो कोई app आएगा नहीं ऐसी कोई technology बनी है.

दोस्तों उम्मीद करता हु की आज के jio juice apk: Charge Your Phone Wirelessly With Jio 4G-True? इस पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर जरुर लिखे करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

Ajinkya S

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

Leave a Reply

Close Menu
%d bloggers like this: