जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड कैसे करे

जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड कैसे करे ? ऐसा आप सोच रहे है और जिओ फ़ोन में whatsapp डाउनलोड करने के बाद SonyLiv का मजा जिओ के मोबाइल में लेना चाहते है तो आप सही ब्लॉग को विजिट किये है. कुछ ही दिनों पहले जिओ फ़ोन में वाट्सअप डौन्लोड करने की सुविधा users को दी गयी उसके बाद voot app और अब SonyLIV इस app को डाउनलोड करने की सुविधा शुरू की है.

जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड कैसे करे

जिओ मोबाइल याने की जिओ फ़ोन 1 और 2 एक टचस्क्रीन एंड्राइड मोबाइल से कम नहीं है, Kaios पर आधारित जिओ फ़ोन में सभी ऍप्स अब धीरे धीरे उपलब्ध हो रहे है. फ़िलहाल jio app store में whatsapp, youtube, bookmyshow, hotstar, google map, voot, facebook और SonyLIV जैसे पॉपुलर ऍप्स उपलब्ध है. आगे चल के PayTM, Phone Pe, Google Pay ये ऍप्स भी उपलब्ध होनेवाले है. दोस्तों आपका ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुए चलिए जिओ के मोबाइल में सोनी लिव कैसे चलाएं? इसकी पूरी जानकारी हम आपको बता देते है.

जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड कैसे करे?

जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड करने के लिए निचे आपको सिंपल स्टेप्स बताऊंगा वो फॉलो कीजिये उसके बाद आपके जिओ मोबाइल में सोनी लिव का ऍप इनस्टॉल हो जायेगा.

  • Update Jio Phone

jio phone का update latest नहीं है तो नए कोई भी ऍप जिओ ऍप स्टोर में मिलते है इसलिए फ़ोन को update करना जरुरी है. फ़ोन को अपडेट करने के लिए सेटिंग्स में जाकर Device सेक्शन में पहले नंबर पर Software update का option मिलता है. जिओ के मोबाइल को वही से update करें.

  • Open Jio App Store

अब आपको जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड करने के लिए Jio App Store में जाकर SonyLiv इस ऍप को ढूंढ कर app को install करना है. इस तरह से आप जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड कर सकते है.

दोस्तों उम्मीद करता हु की आजकी जिओ के मोबाइल में SonyLiv डाउनलोड कैसे करे? इस पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमेFacebook पर जरुर लाइक करे और Youtube Channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: