jio latest news: Reliance Jio’s $1 billion deal to Merge JioMusic with Saavn

jio latest news: Reliance Jio’s $1 billion deal to Merge JioMusic with Saavn: दोस्तों Tophunt पर आपका स्वागत है. आज हम आपको एक बड़े deal के बारे में बतानेवाले है जो Reliance jio के JioMusic और saavn music app के बीच में हो गई है. अगर आप deal के बारे में विस्तार से जानना चाहते है तो आज के ” jio latest news: Reliance Jio’s $1 billion deal to Merge JioMusic with Saavn ” इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े.

jio latest news

jio latest news: जिओ म्यूजिक और सावन हो गये एकसाथ

दोस्तों jio जब से मार्केट में आया है तब से अपने बिज़नस को बढाने की हर एक कोशिश कर रहा है. jio के आने के बाद सिर्फ टेलिकॉम क्षेत्र को ही नहीं बल्कि अलग अलग प्लेटफार्म के बिज़नस पर गहरा असर पड़ा है. जैसे की हम सब को मालूम है की jio अलग अलग categories के 14 apps को provide करता है. इसमें jio tv, jio cinema और jiomusic ये apps काफी पोपुलर हो चुके है.

Entertainment apps में music apps की डिमांड हर दिन बढती ही जा रही है. उसी तरह से कॉम्पिटिशन भी काफी बढ़ी है. इंडिया में saavn, hungama, wynk music, gaana, apple music, amazon prime music और jio music जैसे apps शामिल है. इन सभी एप्स में saavn app काफी पोपुलर है और jio music भी काफी लोकप्रिय हो गया है इसी चीज का फायदा उठाते हुए jio ने saavn के साथ हाथ मिलाकर दोनों apps को मिलाकर एक बड़ा music platform खड़ा करने का इन्तेजाम किया है. जल्द ही jio music और saavn app का merger हो सकता है और हमे एक बड़ा music app देखने को मिल सकता है.

Read Also: jio phone whatsapp download – Here is Answer

Read Also: Facebook Cambridge analytica – Facebook data breach

Read Also: jiodevices online – Book Jio DTH At Just Rs.10? Here’s The Truth

दोस्तों उम्मीद करता हु की आजकी jio latest news: Reliance Jio’s $1 billion deal to Merge JioMusic with Saavn इस पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर जरुर लाइक करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: