अब सामने निकलकर आयी jioPhone Delivery की नयी तारीख


अब सामने निकलकर आयी jioPhone Delivery की नयी तारीख


दोस्तों क्या आप jio फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे? तो आप के लिए एक बुरी खबर है. Jio ने अपने feature phone के delivery तारीख को 21 सितंबर सी बढ़ाकर 1 अक्टूबर किया है. एक अंग्रेजी वेबसाइट ने बताया है कि, jio फोन को कंपनी ने 1 अक्टूबर से ग्राहकों को देने का फैसला किया है.

24 अगस्त को Jio phone की प्री बुकिंग jio के वेबसाइट पर और myjio app पर चालू हुई थी. तब 60 लाख लोगों द्वारा jio के इस feature phone को बुक किया था. उसके बाद कंपनी सितंबर के पहले हफ्ते में फोन को delver करने वाली थी. ऐसे कहा जाता है कि jio का फोन made in china था और भारत और चीन के बिगड़े हालातों की वजह से भारत में लोगों ने jio फोन को लेने से मना कर दिया. इसकी वजह से jio ने फोन को भारत में बनाने का फैसला किया, यही कारण है कि jio फोन को ग्राहकों को देने में jio के तरफ से देरी हो रही है. Jio फोन के डिलीवरी के बारे में jio ने अभी तक कोई कन्फर्म न्यूज़ नहीं बताई है. पर सोशल मीडिया और कई वेबसाईट बता रही है कि jio phone जल्दी ही हमें मिलने वाला है, याने की 1 अक्टूबर से फोन की डिलीवरी होने वाली है.


jio Phone की प्री-बुकिंग फिरसे कब स्टार्ट होगी ?


jio फ़ोन की लोकप्रियता देखते हुए कंपनी जल्द ही फिर से फ़ोन की बुकिंग स्टार्ट कर सकती है लेकिन पहले book किए हुए 60 लाख फोन डिलीवरी करना भी एक चुनौती jio के सामने है. jio अपने फीचर्स फोन को दोबारा से 1 अक्टूबर से स्टार्ट कर सकता है. इस बार jio पूरे तैयारी के साथ jio फ़ोन बुकिंग स्टार्ट करनेवाली है. पिछली बार ग्राहकों को फोन book करते समय जो दिक्कतें आयी थी वैसी दिक्कतें इस बार नहीं आएगी.

 


 

Leave a Comment

%d bloggers like this: