jio prime membership Extended Free upto March 2019

jio prime membership Extended Free upto March 2019: दोस्तो स्वागत है आपका हमारे TOPHUNT इस ब्लॉग पर. Jio prime membership की jio latest news सामने आयी है. Jio ने हर बार की तरह खुशखबरी ग्राहकों को दी है. आज के इस पोस्ट में हम आपको jio prime खुशखबर के बारे में सारी जानकारी देनेवाले है.

jio prime membership Extended

JIO PRIME MEMBERSHIP AFTER 31st MARCH 2018

जिओ ने पिछले साल याने की मार्च 2017 को jio prime membership को प्रेजेंट किया था. जिओ प्राइम में ग्राहकों को सस्ते इंटरनेट प्लान्स और कॉम्प्लीमेंटरी सर्विसेस फ्री में मिल रही है. 25 march से ही jio के ग्राहकों को प्राइम मेंबरशिप के रिचार्ज की चिंता सता रही थी. सभी जगह पर बोला जा रहा था कि jio prime ख़तम होगी या फिर रिचार्ज की कीमत दुगनी होगी लेकिन इन सारे सवालों के जवाब अब मिल गए है.

jio prime membership Extended Free upto March 2019

Jio ने कहा है कि अब jio prime membership के renewal लिए ग्राहकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्यों की कंपनी ने इसे free में एक साल के लिए extend किया है. इसका मतलब अब 31 मार्च 2019 तक बिना रुके यूजर्स को prime service मिलती रहेगी. जिन्होंने 31 मार्च 2018 के पहले Jio prime membership का रिचार्ज किया है उन्हें ही आगे 1 साल फ्री prime मिलेगा और जिन्होंने prime का रिचार्ज नहीं किया हुआ उन्हें 99 रुपए देकर रिचार्ज करवाना पड़ेगा. पुराने jio prime membership ग्राहकों को 1 साल फ्री मिलने के लिए jio ने एक procedure बताई है उसे फॉलो करने के बाद ही ये एक्टिवेट होगी.

Read Also: Airtel offers 1GB 3G data for 28 days at Rs 65

How to get free jio prime membership

free में jio prime membership का renewal पाने के लिए यूजर्स को myjio app को install करना है और उसे open करके red color के box में get now पर tap कर के एक्टिवेट करना है उसके बाद jio prime membership extend हो जाएगी और आपको 31 March 2019 तक बिना रुके मजा ले पाएंगे.

दोस्तों उम्मीद करता हु की आज के jio prime membership Extended Free up to March 2019 इस पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर जरुर लिखे करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

Leave a Comment

%d bloggers like this: