Tiger Zinda Hai का Trailer हुआ released, सलमान खान का जबरदस्त dialogue

Tiger Zinda Hai का Trailer हुआ released, सलमान खान का जबरदस्त dialogue: सलमान खान और कटरीना कैफ की जबरदस्त action film ” Tiger zinda hai ” का trailer released हुआ है.

इस film में सलमान खान जबरदस्त action hero का किरदार निभा रहे है. साथ में अपने dialouge से सीटी मरने पर मजबूर कर रहे है.trailer देख कर दिल खुश होता है. आइए जानते है ” Tiger Zinda Hai Trailer ” के बारे में.

Tiger Zinda Hai का Trailer हुआ released, सलमान खान का जबरदस्त dialogue:

Tiger Zinda Hai Story

Tiger Zinda Hai, यह movie 2012 में released हुई super hit film “Ek tha Tiger” का दूसरा भाग है. पहले film में सलमान खान और कटरीना कैफ को दर्शकों को काफी पसंद किया था. अब फिरसे दोनोँ के fans को ” Tiger Zinda Hai ” movie में superhit जोड़ी दिखाई देगी. ek tha tiger को कबीर खान ने direct किया था. जबकि इस बार कमान ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को worldwide रिलीज होगी.

Tiger Zinda Hai‘ की story में दिखाया जायेगा. ईराक में दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है और जब इन्‍हें बचाने की बात आती है तो सब को याद आता है टाइगर यानी सलमान खान. इन नर्सों की जिंदगी बचाने के लिए camp में घुसने के बाद टाइगर के पास सिर्फ 2 दिन हैं और इन्‍हीं दो दिनों में यह हिंदुस्‍तानी जासूस इस कारनामें को अंजाम देता है. लेकिन इसमें वह अकेले नहीं हैं बल्कि उनका साथ दे रही हैं पाकिस्‍तानी isi agent जोया यानी कैटरीना कैफ. action scenes और उड़ती हुई गाड़ियां सलमान के fans को बहुत पसंद आने वाली हैं.

उम्मीद करता हूँ की, आपको आजका यह Tiger Zinda Hai का Trailer हुआ released, सलमान खान का जबरदस्त dialogue article पसंद आया होगा.

Tiger Zinda hai trailer

Leave a Comment

%d bloggers like this: