अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट ऑफर सेल का कड़वा सच

अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट ऑफर सेल – दोस्तों अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट ऑफर सेल शुरू हो चूका है. अमेज़न इन का ग्रेट इंडियन सेल और फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डे ऑफर, अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों भी कंपनियों ने एक दूसरे को टककर देने के लिए सेम डेज पर सेल रखा है. इनमें से कोनसे वेबसाइट पर आपको बहुत अच्छा ऑफर मिल सकता है ये मैं आपको और अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट ऑफर सेल का कड़वा सच भी बताऊंगा. तो चलिए सेल के बारे में जानकारी जान लेते है

अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट ऑफर सेल

आप दिवाली के लिए शॉपिंग करने की सोच रहे है तो आपके लिए काफी बढ़िया मौका है काम कीमत  शॉपिंग करने का क्यों की अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट का ख़ास सेल चालू हो चूका है और ये सेल 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक होगा. अमेज़न इन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक होगा और फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे 10 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक होगा.

दोनों भी ईकॉमर्स वेबसाइट अलग अलग प्रोडक्ट्स पर 30% से लेकर 90% तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे है. इतना डिस्काउंट तो मिलेगा लेकिन यहापर थोड़ी गड़बड़ी है. क्या है वो गड़बड़ी और आप कैसे ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट पा सकते है वो जानिए नीचे.

अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट ऑफर सेल का कड़वा सच

अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट ऑफर सेल का कड़वा सच बताया जाये तो यही है की 90% डिस्काउंट बताया जाता है लेकिन असल में उतना नहीं होता है. उदाहरण के तौर पे बताया जाये तो HUL Pureit Marvella RO + UV 10-Litre Water Purifier की नार्मल डे पर14,500 से  14,999/- रूपये रहती है और फ़िलहाल दोनों भी वेबसाइट पर बताया गया है की आपको 23% ऑफ मिलेगा या 18% ऑफ मिलेगा. सेल या ऑफर ये ईकॉमर्स वेबसाइटस की एक चाल होती है ताकि ग्राहकों को लुभाया जाए ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाए जाये.

अमेज़न इन और फ्लिपकार्ट

दोस्तों इस सेल की दूसरी साइड देखी जाए तो कुछ कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स होते है जिन पर काफी बढ़िया डिस्काउंट मिलता है लेकिन उसके लिए आपको दोनों वेबसाइट पर जाकर प्राइस को कम्पेयर कर के, प्राइस हिस्ट्री देख कर प्रोडक्ट को ख़रीदा पड़ता है. प्राइज को कम्पेयर करने के लिए आपको प्लगइन डाउनलोड करना पड़ता है. प्राइस कम्पेयर करने के लिए जो क्रोम प्लग इन उपलब्ध है इसपर जल्द ही मैं एक पोस्ट लिखनेवाला हूँ. हमारा फेसबुक पेज लाइक कर के रखें ताकि आपको जल्द ही उस पोस्ट का नोटिफिकेशन मिलेगा.

Leave a Comment

%d bloggers like this: