Hotstar Error: How To Solve Hotstar Live Match Problem

Hotstar Error: How To Solve Hotstar Live Streaming Problem: IPL का मौसम है और सारे भारतवासी live Cricket Match का मजा लेना चाहते है. जैसे की सभी को पता है हर पिछले साल की तरह इस साल भी IPL 2018 TV में Star Sports पर देखेगा और इंटरनेट पर star का app Hotstar पर दिखेगा. लेकिन काफी सरे लोग hotstar पर error का सामना कर रहे है. उसी दिक्कत का समाधान आजके Hotstar Error: How To Solve Hotstar Live Streaming Problem पोस्ट में सभी को देनेवाले है.

Hotstar Par Live IPL Cricket Match Streaming

दोस्तों ipl शुरू हो चूका है और आप सभी को मालूम ही होगा की ipl live cricket streaming online सिर्फ star cricket पर याने की hotstar और टीवी पर star sports चैनल्स (live ipl 2018 channels) पर available है. पहले लोग ipl हो या और कोई भी sports हो टेलीविज़न पर ही देखते थे लेकिन अब जमाना बदल गया है. आजकल hotstar live cricket match today online ये वर्ड ज्यादा सर्च होता है. भारत में Reliance jio आने के बाद लोग online ही टीवी देखते है ऐसे में ipl के matches तो काफी popular है. vivo ipl पिछले साल की तरह इस साल भी Hotstar इस platform पर braodcast किया जायेगा. इसके लिए smartphone users को hotstar को install करना होगा. काफी सारे लोगो ने इस app को install किया भी है लेकिन उन्हें hotstar error का सामना करना पड़ता है. जो लोग इस परेशानी से गुजर रहे है उनके लिए हम एक उपाय बतायेगे उससे hotstar error ठीक हो जायेगा और users मजे से live ipl का मजा ले पाएंगे.

Hotstar Error: How To Solve Hotstar Live Streaming Problem

hotstar पर error आना एक आम बात है लेकिन इससे कैसे निपटे ये लोगों को समझ नहीं आता है. live ipl streming के दौरान तक़रीबन 3 मिलियन लोग cricket match को देख रहे होते है. ज्यादा मात्र में viewers होने की वजह से hotstar कुछ न कुछ तकलीफे देते रहता है ऐसे में आपको हम जो स्टेप बाय स्टेप टिप्स बतानेवाले है उसे follow करना है.

  1. hotstar app के error दूर करने के लिए पहले Play store में जाना है और hotstar को search करके update करना है.

2) उसके बाद smartphone के settings में जाना है. Installed app में जाकर hotstar को सर्च कर के tap करना है और ओपन करना है.

3) सबसे पहले Hotstar app को Force Stop करना है उसके बाद clear data पर tap करना है. DONE

Hotstar Error

ये स्टेप्स follow करने के बाद आपका hotstar error चला जायेगा और आप live ipl को देख पाएंगे. अब आपको लग रहा होगा की clear data करने से क्या होगा तो हम आपको बता दे की जब भी आप hotstar पर कुछ भी देख रहे होते है तब जो टेम्पररी डाटा होता है वो मोबाइल फ़ोन के स्टोरेज में जमा होते रहता है उससे app के ऊपर लोड आता है और ठीक से काम नहीं कर पाता है, लेकिन जब clear data हो जाता है तो app एकदम फ्रेश हो जाता है और ठीक से काम करने लगता है.

Read Also:

Activate Free Jio CallerTune Using JioMusic

दोस्तों उम्मीद करता हूँ की आपको “Hotstar Error: How To Solve Hotstar Live Match Problem” ये पोस्ट हेल्पफुल लगी होगी. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर जरुर लिखे करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

Ajinkya Sid

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

Leave a Reply

Close Menu
%d bloggers like this: