Jio Phone Delivery Started-जानिए कैसे पोहोचेगा आपतक

Jio Phone Delivery Started – जानिए कैसे पोहोचेगा आपतक:दोस्तों 24 अगस्त को jio phone pre booking स्टार्ट हुई थी और 60 लाख लोगोंने इसे बुक किया था. jio phone online booking चालू हुई थी उस दिन jio का myjio app और jio.com वेबसाइट दोन्हो भी क्रैश हुई थे और काफी लोगों को jio phone book करते वक्त transation feiled आ रहा था और बैंक से पैसे कट हो रहे थे उसमे से कुछ लोगो को पैसे वापस मिले लेकिन कुछ लोगो का Transaction failed दिखने के बाद भी फ़ोन book हुआ था. jio कीतरफसे उसवक्त बताया गया था की jio फ़ोन 10 सितम्बर को लोगोंको हाथ में मिलनेवाला है लेकिन तब नहीं मिला था.jio से कोई भी सही जवाब नहीं मिल रहा था की आखिर कब डिलीवरी स्टार्ट होनेवाली है. आखिर में 24 सितम्बर को Jio Phone Delivery को स्टार्ट कर दिया है, इस पोस्ट में हम जानेंगे की 60 लाख लोगों के हाथ में कबतक फोन आनेवाला है.

Also Read : JioFi M2S WiFi लेना चाहिए या नहीं

Also Read : Amazon Sale और Flipkart Sale में कोनसा बेहतर है?

Also Read : Haseena parkar movie Review in Hindi-हसीना पारकर मूवी रिव्यु

jio phone booking status | Jio Phone Delivery Started

jio फ़ोन का डिलीवरी का स्टेटस जानने के लिए आज भी हम अगर myjio app में जाते है तो वहापर क्रिएटेड स्टेटस ही दिखता है याने की आपको app में नहीं पता चल रहा की आपका फ़ोन आपके कब हाथ में मिलेगा. और कस्टमर केयर को कॉल किया तो वह बोलते है की आपको sms आजायेगा. याने की  jio phone delivery start होने के बाद भी हमें पता नहीं चल रहा की फ़ोन कैसे और कब मिलेगा.

jio phone in rural areas | Jio Phone Delivery Started

मैंने jio के executive से बात की और उन्होंने बताया की jio फ़ोन स्लॉट में बाटा जानेवाला है. और सबसे पहने ग्रामीण इलाके में रहनेवाले लोगों को जिओ फ़ोन डिलीवर किया जानेवाला है उसके बाद शहरोमें  डिलीवर किया जाएगा. लेकिन ग्रामीण भागोंमें jio Digital Xpress नहीं है याने की जो कम डेवलपमेंट वाले शहरोमें जो ग्रामीण इलाके है वहापर पहले फोन दिया जाएगा.

अगर आप ग्रामीण भाग में रहते है तो आपको जल्द ही jio का sms आएगा और हाथ में फोन मिलेगा. jio ने बताया है की दिवाली के पहले सभीको jio फोन दिया जाएगा. 24 अगस्त को तक़रीबन 60 लाख लोगोंने ये फ़ोन book किया है. इतने लोगोंतक फ़ोन डिलीवर करना ये बड़ी चुनौती jio के सामने है. देखते है की क्या jio अपने कस्टमर्स को सही वक्त पर फोन भेजता है या नहीं.

What to do to get a phone | Jio Phone Delivery Started

jio फ़ोन को पाने के लिए आपको पहले 1000 रुपये तैयार रखने है और दूसरी बात आपको आपका आधार नंबर फ़ोन लेते वक्त देना है. बस इससे ज्यादा आपको ज्यादा कुछ करने की जरुरत नहीं पड़नेवाली. आपको फ़ोन होम डिलीवर किया जायेगा या फिर Jio Digital Xpress में जा कर लेना है इसके बारें में सही जानकारी तो नहीं है लेकिन काफी वेबसाइट कहती है की फ़ोन Jio Digital Xpress में जा कर ही लेना पड़ेगा.

आशा है की आपको ‘Jio Phone Delivery Started – जानिए कैसे पोहोचेगा आपतक’ ये आर्टिकल पसंद आया होगा. आपकी कोई शिकायत है तो निचे कमेंट बॉक्स में जरुर लिखे.

Ajinkya S

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

This Post Has One Comment

  1. jio jaldi hi momopoly create kar raha hai markt mai

Leave a Reply

Close Menu
%d bloggers like this: