JioFi M2S WiFi लेना चाहिए या नहीं

JioFi M2S WiFi लेना चाहिए या नहीं:

JioFI याने की jio का ऐसा 4G Hotspot device जिसे आप 2G या 3G फ़ोन को वायफाय के जरिए जोड़कर कॉल कर सकते है इंटरनेट चला सकते है, JioFI को 10 अलग अलग devices को wifi की जरिए जोड़ सकते है और इंटरनेट का मजा उठा सकते है. ये device आपको वैसे तो 1999 रुपय में मिलता है लेकिन amazon online store पर चल रहे jiofi latest offer की वजह से jio का ये 4G wifi ग्राहकों को सिर्फ 999 रुपयों में मिल रहा है amazon पर jiofi home delivery फ्री मिल रही है आपको कोई एक्स्ट्रा पैसे आपको देने की जरुरी नहीं.

जबसे jio का फ़ोन लौंच हुआ है उसकी वजह से काफी लोगोंके मन में ये सवाल है की, jio फ़ोन को लेना उचित है या jioFi device को ? इसका जवाब मैं आपको इस पोस्ट में देनेवाला हूँ. मैं खुद JioFI को पिछले एक साल से इस्तमाल कर रहा हूँ. मैं मेरे एक्स्पेरिंस के जरिये आपको राय दूंगा की JioFI को लेना चाहिए या नहीं.

JioFi Specification

Amazon पर चल रहे JioFi offer में आपको JioFi M2S ये डिवाइस मिलेगा. इसकी बैटरी 2300 mAh की है और इससे आपको 6 घंटे बैकअप मिलेगा. डाउनलोड और अपलोड स्पीड की बात की जाये तो jiofi पर आपको डाउनलोड स्पीड 150 mbps मिलेगा और अपलोडिंग स्पीड 50 mb मिलेगा. आप इस WiFi को 10 डिवाइसेस जोड़ सकते है. ये wifi आपको सिर्फ ब्लैक कलरमें ही मिलता है.

jio hotspot plans

jiofi पर आपको साधारण jio SIM पर मिलनेवाले प्लान्स मिलते है. लेकिन अभी jiofi hotspot offer में  jiofi खरीदनेपर 4 महीने का या फिर 6 महिनेका प्लान मिलनेवाला है, अगर आप 4 महीने का प्लान लेते है तो उसमे 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल 4 महीने तक मिलनेवाला है और अगर आप 6 महीने का प्लान लेते है तो उसमे 1GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल 6 महीने तक मिलनेवाला है. लेकिन नया Jio SIM पाने के लिए आपके नजदीकी Jio Dealer के Digital Xpress में जाना होगा. JioFi M2S को लेना एक अच्छी डील साबित होती है. ये प्लान ख़तम हो जाने के बाद reliance jiofi plans की बात की जाए तो आपको अच्छे ऑफर्स मिलेंगे ऐसे reliance jio की तरफ से बताया गया है.

JioFi M2S WiFi Conclusion

दोस्तों JioFi M2S की ऑफर, स्पेसिफिकेशन और reliance jiofi plans को देखा जाये तो आपको ये reliance jio mifi device online लेना चाहिए. और वैसे भी jio phone में आपको jio phone Hotspot नहीं मिलनेवाला.

Reliance jio का ये hotspot डिवाइस मिलने वाली ऑफर की डेट २० सितम्बर से लेकर 30 सितम्बर है. स्टॉक ख़तम होने से पहले आपको तो जल्द से जल्द खरीद लेना चाहिए.

आशा करता हूँ की आपको पता चल गया है की JioFi M2S WiFi लेना चाहिए या नहीं.

JioFi M2S 150Mbps Wireless 4G Portable Data + Voice Device

Leave a Comment

%d bloggers like this: