jio phone whatsapp download – Here is Answer

jio phone whatsapp download – Here is Answer: दोस्तों Tophunt को विजिट देने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. आज का हमारा विषय काफी interesting है. जो लोग jio phone का इस्तेमाल कर रहे है और उसमे जिओ व्हाट्सएप्प डाउनलोड करना चाहते है तो आपके लिए whatsapp inc. के तरफ से एक अच्छी न्यूज़ है. तो चलिए जानते है आजके jio phone whatsapp download – Here is Answer इस पोस्ट में whatsapp कब आएगा या फिर आ चुका है jio phone के लिए आप कैसे जिओ व्हाट्सएप्प डाउनलोड (jio phone whatsapp download) कर सकते है.

jio phone whatsapp download – जिओ व्हाट्सएप्प डाउनलोड

jio phone whatsapp download

jio phone whatsapp download – Here is Answer

दोस्तों jio phone me whatsapp कब आएगा ये हर एक user को परेशान करनेवाला सवाल है. हाल ही में हमने सुना की जिओ फ़ोन के kaios app store में facebook app launch हो चूका है और users अब उसे काम में भी ले रहे है. कुछ दिन पहले internet पर कहा जा रहा था की browser lingar का इस्तेमाल कर के jio me whatsapp download किया जा सकता है. लेकिन ये तरीका प्रॉपर whatsapp install का नहीं है. आप जैसे web.whatsapp.com का इस्तेमाल करते है उसी तरहसे browser lingar से कर सकते है लेकिन ये एक unsafe तरीका है.

Read Also: जिओ व्हाट्सएप्प डाउनलोड

jio phone uses के लिए ख़ुशी की बात है की Kaios app store के लिए whatsapp officially जल्द ही launch होगा (लांच हो चूका है.). WABetaInfo इस ट्विटर हैंडल ने कहा है की “working to develop a compatible app for a new platform: Kaios!”. इसका मतलब जल्द ही jio phone me whatsapp download officially किया जा सकता है. लेकिन कितने दिन में kaios app store में whatsapp देखने को मिलेगा ये नहीं बताया जा सकता है. Kaios पर चलनेवाले हर एक phone में whatsapp download किया जा सकता है. इसमें नोकिया के phone भी शामिल है.

 

जिओ व्हाट्सएप्प डाउनलोड – जियो फोन में whatsapp डाउनलोड

Friends 11 सितम्बर 2018 के दिन एक बड़ी खुशखबर जियो फोन में whatsapp डाउनलोड करने के बारे में आयी है. अब jio phone 1 और 2 users आसानीसे जिओ व्हाट्सएप्प डाउनलोड कर के खुद के जिओ फ़ोन में इस्तेमाल कर सकते है.

  • Jio Phone Update

Jio Phone me whatsapp download करने के लिए पहले phone को update करना काफी जरुरी है. phone के settings में जाकर system update करें.

  • KaiOs store में jio phone whatsapp इन्स्टाल करें

फ़ोन को update करने के बाद KaiOs store को open करें और निचे scroll करे. सबसे नीचे jio phone whatsapp मिल जायेगा उसे click कर के install करें.

  • Jio phone whatsapp start करें

jio phone me whatsapp install होते ही उसे ओपन करे और जैसे एंड्राइड में whatsapp शुरू करते वैसे आपका number और नाम enter करें. whatsapp jio phone में शुरू हो जायेगा.

Browser ling से सावधान

दोस्तों आपने youtube पर देखा होगा की Browser ling वेबसाइट का इस्तेमाल कर के jio phone me whatsapp use किया जा सकता है. ये बात तो सचः है लेकिन इसमें काफी रिस्क है क्यों की थर्ड पार्टी की मदद से आप whatsapp का web virson इस्तेमाल करना पडता है. Browser ling को use करने से आपका whatsapp chat सुरक्षित नहीं रहता है.

Read Also: How to install facebook in jio phone | jio phone facebook download

दोस्तों उम्मीद करता हु की आजकी jio phone whatsapp download – Here is Answer (जिओ व्हाट्सएप्प डाउनलोड) इस पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर जरुर लाइक करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

Ajinkya Sid

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

Leave a Reply

Close Menu
%d bloggers like this: