Jio Prime membership end on 31 March 2018, What Next?

Jio Prime membership end on 31 March 2018: दोस्तों tophunt इस ब्लॉग पर आपका बहुत स्वागत है. आज का हमारा विषय jio prime membership से रिलेटेड है. membership जल्द ही खत्म होनेवाली है इसकी वजह से हर एक jio user जानना चाहता है की ” how to renew jio prime membership after March 2018 “. आपके मन में भी ये सवाल आया है तो टेंशन मत लीजिये इस पोस्ट को ध्यान से पढ़िए.

Jio Prime membership

Jio Prime membership क्यों launch की थी?

दोस्तों Jio Prime membership क्यों launch की थी? इस सवाल का जवाब काफी सिंपल है. अगर आपको याद होगा तो jio sim सभी के लिए बिलकुल free में बाटा गया था. अन्य ओपरेटर जैसे sim के लिए एक्टिवेशन चार्ज लेते है वैसे jio ने कोई भी चार्ज नहीं लिया था साथ में free data भी ग्राहकों को मिल रहा था. free data और calling की बात छोड़े लेकिन jio sim के चार्जेस ग्राहकों से वसूल करना चाहता था. इसी वजह से उन्होंने दिमाग लगाया और jio Prime membership के नाम पर 99 रूपये चार्ज लेना शुरू किया. users jio Prime membership का रिचार्ज करे इसके लिए ग्राहकों को लुभाने के लिए jio complimetry services और सस्ते प्लान्स देने का वादा किया. तक़रीबन 80% jio users ने jio prime का रिचार्ज की है.

Jio Prime membership end on 31 March 2018, What Next?

Jio Prime का 31 march 2018 के बाद क्या होगा, reliance jio plans after 31st march 2018 ऐसे सवाल काफी मात्र में jio users के मन में आते है. वैसे देखा जाये तो ये सवाल आना जायज है क्यों की कुछ लोगोने 3 महीनो का रिचार्ज कर के रखा है. उन्हें ये डर है की कई plan laps तो नहीं हो जाए. jio भी ऑफिशियली कुछ नहीं कह रहा है. लेकिन हमने की हुई रिसर्च और स्टडी के मुताबिक Reliance jio की Prime membership ये concept ही खत्म होनेवाली है. इसका मतलब jio prime जैसे कोई रिचार्ज ही नहीं होगा. कंपनी नया sim लेते वक्त कुछ चार्ज लगाएगी लेकिन membership जैसा कोई भी रिचार्ज नहीं रखेगी. अब jio users को 31 march 2018 के बाद कोई रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा और जो jio plans मिलेंगे वो भी पहले जैसे ही सस्ते मिलेंगे. jio complimentry services के बारे में अभी कुछ कहने मुश्किल है लेकिन शायद ये भी आपको पहले जैसे free में मिल जाएगी.

Read Also:  jio phone whatsapp download – Here is Answer 

Read Also:  jiodevices online – Book Jio DTH At Just Rs.10? Here’s The Truth 

Read Also: How to install Google Assistant on Jio Phone, Hindi

दोस्तों उम्मीद करता हु की आजकी Jio Prime membership end on 31 March 2018, What Next? इस पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर जरुर लाइक करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

Leave a Comment

%d bloggers like this: