Whatsapp Plus apk Download Kaise Kare – Whatsapp Plus 2018

Whatsapp Plus apk Download Kaise Kare – Whatsapp Plus 2018: Whatsapp plus इस app का नाम आपने काफी बार search किया होगा याफिर आप इसे इस्तेमाल भी कर रहे होंगे. लेकिन क्या आपको मालूम है ये whatsapp plus आपको काफी बड़ा नुकसान पोहचा सकता है. आप इसे इस्तेमाल करते है तो अब आपके मन में काफी सवाल पैदा हुए होंगे उन्ही सवालों के जवाब हम इस पोस्ट में देंगे और जो इसके बारे में नहीं जानते उन्हें भी हम बताएँगे की whatsapp plus kya hai & whatsapp plus kaise download kare. पहले जान लेते है की ये whatsapp plus बला क्या है उसके बाद इसके नुकसान के बारे में बात करेंगे.

whatsapp plus

Whatsapp plus kya hai & Whatsapp plus kaise download kare

Whatsapp plus apk ये popular app Whatsapp का ही unofficial modified version app है. इस app में आप secretly chat कर सकते है इसी के साथ काफी features आपको मिलते है जिसे आप official app में नहीं इस्तेमाल कर सकते. whatsapp plus को 2012 में एक स्पेनिश डेवलपर Rafalete ने बनाया था. ये app users को free में मिलता है. इस app को आप किसी भी app store पर download कर सकते है लेकिन play store में इसे जगह नहीं है क्यों की ये app काफी Dangerous है.

descargar whatsapp plus apk दिखने में तो whatsapp जैसा ही है लेकिन इसका आइकॉन कलर नीला है और काफी एडवांस फीचर प्रदान करता है जैसे की आप इसमें थीम और कलर चेंज कर सकते है साथ में सामनेवाले का स्टेटस उसे पता चले बिना ही देख सकते है, ऑफलाइन चैट कर सकते है, ऑटो रिप्लाई जैसी सुविधा आपको इस app में मिलती है, ज्यादा साइज़ की फाइल्स सेंड कर सकते है जो की आप oficial व्हाट्सएप में नहीं कर सकते. ये app आपको सिर्फ एंड्राइड के लिए ही मिलता है. अब आपको लग रहा होगा की कितना प्यारा एप है कितने features free में देता है तो आप गलत सोच रहे है क्यों की ये app एक Dangerous app है आपके privacy के लिए, कैसे जानना चाहते है? तो चलिए आगे बढ़ते है.

Read Also: jio juice apk: Charge Your Phone Wirelessly With Jio 4G-True?

Whatsapp plus Dangerous hai  It’s a Fake Malicious App

descargar whatsapp plus ये app काफी डेंजर है क्यों की ये एक unofficial app है और आप इसे whatsapp की तौर पर इस्तेमाल करते है. आपका जो भी प्राइवेट डाटा है वो ये अपने सर्वर पर जमा करता है जैसे की आपके निजी चैट, फोटोज, फाइल्स यहाँ तक की आपके फ़ोन में जो डाटा है उसे भी ये चुरा लेता है. इस app की वजह से आप काफी खतरे में आ सकते है. आपके फ़ोन में बैंकिंग एप्स होंगे उसकी जानकारी यहाँ तक की OTP भी ये app चुरा सकता है. ऐसे मान ले की आपका स्मार्टफोन ये एप रिमोट एक्सेस कर सकता है. आपसे मिला डाटा जुटाकर थर्ड पार्टी को बेच देता है. अब आप जरा सोचिये की आपके मोबाइल में आपका कितना प्राइवेट डाटा होता है जो आप उसे सीक्रेट ही रखना कहते है लेकिन ये app आपसे चुराकर इंटरनेट पर बेच देता है. इसी वजह से ये unofficial app आपको महंगा पड सकता है आप aaj ही उसे तुरंत डिलीट कीजिये और play store से असली whatsapp को download कीजिये. एडवांस फीचर्स आपको काफी दिक्कत में डाल सकता है.

Read Also: jio phone whatsapp download – Here is Answer

Whatsapp Plus apk Kaise Delete / Uninstall Kare?

descargar whatsapp plus को डिलीट करना कोई राकेट सायंस वाली बात नहीं आप काफी आसानीसे इसे delete/uninstall कर सकते है. इस app को uninstall करने के लिए आपको फ़ोन के सेटिंग्स में जाकर installed app में जाना है और इस झूटे app को सर्च करके uninstall करना है. बस आपका काम हो गया इसके बाद आपको ओरिजिनल whatsapp ही यूज़ करना है.

1. Go to the phone’s settings app

2. Scroll down and tap ‘installed Apps’

3. Tap the app you want to delete

4. Tap Uninstall

5. Tap Ok to confirm

Read Also: How to install facebook in jio phone | jio phone facebook download

दोस्तों उम्मीद करता हु की आज के इस पोस्ट में आपको सही जानकारी मिली है. आपको टेक्नोलॉजी पर ऐसे पोस्ट सबसे पहले पड़ने हो तो हमे facebook पर जरुर लिखे करे और youtube channel को सब्सक्राइब करे. धन्यवाद.

Ajinkya S

I am interested in writing blogs in Hindi. i passionate about blogging and youtube. i love post writing about technology.

Leave a Reply

Close Menu
%d bloggers like this: